hindiNewsराष्ट्रीय

सोनाली फोगाट का शव देख ‘मम्मी-मम्मी’ चिल्लाई बेटी यशोधरा, अंतिम विदाई पर अर्थी को दिया कंधा

Spread the news

हरियाणा भारतीय जनता पार्टी की नेता व टिक-टॉक स्टार सोनाली फोगाट को आज अंतिम विदाई दी जा रही है। उनके अंतिम संस्कार के मौके पर उनकी बेटी ने उन्हें कंधा दिया। अंतिम यात्रा के दौरान सोनाली की इकलौती बेटी यशोधरा का हाल बेहद बुरा दिखाई दिया। आंखों में आंसू और अपनी सुध खोए बेटी मां के शव को देख मम्मी-मम्मी चिल्लाती दिखाई दी। इस पल वहां मौजूद हर एक की आंख नम हो गई। बता दें कि सोनाली फोगाट के शव को भाजपा का झंडा दे सम्मानित किया गया। उनका पार्थिव शरीर सुबह लगभग सवा 10 बजे अंतिम दर्शन के लिए उनके ढंढूर फार्म हाउस लाया गया।

पोस्टमार्टम के बाद आया नया मोड़

बता दें कि सोनाली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि उनके शरीर पर चोट के कई निशान मिले हैं, जिसे किसी ने इस ढंग से दिया की बाहर से पता न चल सके। भाई रिंकू ढाका के कहने पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश कर रही है।

वीडियो में सोनाली दिखी थी असहज

सोनाली फोगट की मौत के बाद जो वीडियो सामने आया है वह किसी क्लब का लग रहा है, जिसमें सोनाली ने काली ड्रेस पहनी हुई है। इसमें सोनाली के साथ सुधीर सांगवान और उसका दोस्त सुखविंदर डांस करते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में दिख रहा है कि सोनाली खुद को छुड़ाने की कोशिश कर रही है। एक बार तो वो इन दोनों को छोड़कर अन्य लोगों की तरफ चली जाती है।

Comment here