पंजाब

मूसेवाला कत्लकांड: म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े 2 लोग नामजद, पिता की शिकायत पर एक्शन की तैयारी में पुलिस

Spread the news

सिद्धू मूसेवाला मौत मामले में एक तरफ जहां पुलिस जांच जारी है वहीं दूसरी ओर मूसेवाला के माता-पिता की तरफ से भी कई बड़े खुलासे किए जा रहे हैं। वहीं अब इस मामले में नई जानकारी सामने आ रही है। दरअसल मूसेवाला के पिता ने डीजीपी को म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े दो लोगों के खिलाफ शिकायत दी थी जिसमें आरोप लगाया गया कि यह लोग मूसेवाला को धमका रहे थे। जिसके बाद पुलिस ने पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े इन नामी लोगों को नामजद किया है।

पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में हैं काफी चर्चित

बता दें कि मूसेवाला केस मामले में कोर्ट में जल्द चालान पेश किया जाएगा। इसी में म्यूजिक इंडस्ट्री के दो बड़े नामों को पुलिस ने नामजद किया है। वहीं जिन सिंगर्स को नामजद किया गया है वह पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी चर्चित हैं और इनके पास सिद्दू मूसेवाला के करीब 50 से भी ज्यादा गाने हैं। हालांकि अब नामजदगी के बाद पुलिस इन पर एक्शन लेने की तैयारी कर रही है।

इंसाफ के लिए निकाला जा रहा कैंडल मार्च

गौरतलब है कि मूसेवाला को इंसाफ दिलाने के लिए इन दिनों फैंस और परिवार की तरफ से जगह-जगह कैंडल मार्च निकाला जा रहा है। फैंस लगातार सिंगर को इंसाफ दिलाने की मांग कर रहे हैं। वहीं मूसेवाला के पिता ने पंजाब सरकार को 1 हफ्ते का अल्टीमेटम दिया है। इसी के बाद से एसएसपी मानसा के साथ-साथ बड़े अधिकारी भी सिद्धू के पिता के साथ संपर्क में हैं।

Comment here